Header Ad

Berlin Release Date In Hindi : साल के अंत मे रिलीज़ होगा मनी हीस्ट का प्रीक्वल्

नेटफ्लिक्स पॉपुलर शो 'मनी हीस्ट' के प्रीक्वल् 'बर्लिन' का अनाउंसमेंट टीजर सामने आ चुका है। यह प्रीक्वल् प्रोफेसर के बड़े भाई एंड्रेस् डी फोनोलोसा उर्फ बर्लिन के जीवन पर आधारित होने वाला है। बता दे की मनी हीस्ट के जानेमाने किरदार बर्लिन का प्रीक्वल् 29 दिसंबर 2023 से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा। 

Money Heist Berlin Release Date

कैसा है अनाउंसमेंट टीजर

अनाउंसमेंट टीजर मे बर्लिन को पेरिस के नीलाम घरों मे से एक मे 44 मिलियन की चोरी करने की प्लानिंग करने से पहले कुछ अनोखा खोजते दिखाया गया है। बर्लिन चोरी के उस समय को जी रहा है जहाँ उत्साह धन दौलत, सभी एस आराम है। इस साल की शुरुआत मे शो का पहला टीजर रिलीज़ किया गया था जिसमे बर्लिन को अपने जीवन के चर्म पर उस आदमी की पत्नी के प्यार मे पड़ते दिखाया गया था जिसे वह लूटने वाला है। ऐसा करके वह खुदकी लूट को जोखिम मे डाल देता है। पांच किश्तों मे बनी 'मनी हिस्ट' की तुलना मे इस बार बर्लिन को उर्जावान चरित्र के रूप मे दिखाया जायेगा जिसे सरप्राइज पसंद है और जो चोरी के काम को रोमांटिक बनाता है। 


कौन है बर्लिन 

पाँच सीजन मे विस्तारित मनी हिस्ट प्रोफेसर नाम के एक आदमी के इर्द गिर्द घूमती है जो स्पैन के रॉयल टकसाल मे डकैती को अंजाम देने के लिए आठ होशियार चोरों को काम पर रखता है। और इस सीरीज मे बर्लिन प्रोफेसर का भाई है जिसका तेज दिमाग उसे ग्रुप हीस्ट का प्रमुख योजनाकार बनाता है। बर्लिन जो एक खतरनाक बीमारी से लड़ रहा होता है एक चोरी के दौरान अपने साथियों को बचाने के लिए खुदको मौत के हवाले कर देता है। अब इसी बर्लिन को एक बार फिर नई सीरीज के साथ पेश किया जा रहा है जिसमे उसके केरेक्टर से जुड़ी सभी बातें उजागर की जायेगीं। 

Top Post Ad

Below Post Ad