Header Ad

नेटफ्लिक्स पर जल्दी से देख डालिए दिमाग को हिला देने वाली साउथ की यह शानदार फिल्में

वैसे तो डिजिटल स्पेस मे कई ओटीटी प्लेटफोर्मस् है लेकिन नेटफ्लिक्स इंडिया दर्शकों का सबसे पसंदीदा ओटीटी प्लेटफोर्म है। इस प्लेफॉर्म पर ढेर सारी भारतीय फिल्में मौजूद है जिसे कोई भी आसानी से देख सकता है। यहाँ हमने नेटफ्लिक्स इंडिया की Hindi Dubbed South Indian Movies को शॉर्टलिस्ट किया है, जो दर्शकों के मनोरंजन का पक्का वादा करती है। 


1. Kantara

Best Hindi Dubbed South Movies On Netflix

'कांतारा' शानदार एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसका निर्देशन और लेखन ऋषभ शेट्टी ने किया है। इसके अलावा ऋषभ शेट्टी ने फिल्म मे मुख्य किरदार भी निभाया है। फिल्म की कहानी कर्नाटक के घने जंगल मे बसे एक छोटे से गाँव मे सेट है जहां शिवा नाम का आदिवासी एक लालची आदमी के द्वारा षड्यंत्र, विश्वासघात और हत्या का मार्ग अपनाने के बाद न्याय पाने के लिए अपने पूर्वजों की परम्परा धारण करता है। अब क्या शिवा अपने पूर्वजों को देवता की बदौलत मिली जमीन उस आदमी से बचा पाता है? जवाब जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी। फिल्म काफी अच्छी है खासकर इसका क्लैमेक्स जो आपके रोंगटे खड़े कर देगा। 

साउथ की सबसे शानदार फिल्म हिंदी मे

2. Kurup 

Kurup Movie On Netflix

दुलकर सलमान के लीड रोल वाली यह एक दिलचस्प क्राइम थ्रिलर फिल्म है जिसकी कहानी एक सच्ची घटना से प्रेरित है। कहानी गोपी कृष्ण उर्फ जीके के इर्द गिर्द घूमती है जीके इंश्योरेंस के 8 लाख रुपए पाने के लिए अपने दोस्तों के साथ मिलकर खुदकी मौत का नाटक करता है। लेकिन इस प्लान को अंजाम तक पहुंचाने के लिए वह चार्ली नाम के एक आदमी का कत्ल कर देता है क्योंकि उसे एक बॉडी की जरूरत होती है। पुलिस इस केस की जाँच करते हुए पूरा मामला समझ जाती है और फिर जीके को पकड़ने के लिए एडी चोटी का जोर लगा देती है फिर भी जीके पुलिस के हाथ नही लगता। अब जीके को पकड़ने के लिए पुलिस कौन कौन सी तरकीबे अपनाती है यह आपको फिल्म मे देखना होगा। 


3. Raw (Beast) 

Raw Movie On Netflix

'बीस्ट' थलापति विजय की धांसू फिल्म है जिसमे आपको पूजा हेगड़े भी लीड रोल मे देखने मिलेंगी। फिल्म की कहानी रॉ ऑफिसर वीरा राघवन के इर्द गिर्द घूमती है। वीरा राघवन नौकरी से हमेशा के लिए छुट्टी लेने के बाद दूसरे काम की तलाश मे है इसी बीच वह अपनी प्रेमिका के साथ एक मॉल मे जाते है। इसी मॉल मे कुछ आतंकी भी है जो पूरे मॉल को कब्जे मे कर लेते है। जिसके बाद एक सरकारी अफसर अल्ताफ हुसैन अपने दोस्त वीरा राघवन को मॉल मे बचाव अभियान चलाने के लिए राजी करते है। अब राघवन मॉल मे फसे लोगों को आतंकियों से कैसे बचाते है? यह आपको फिल्म मे देखना होगा। यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जो आपको स्क्रीन से बांधने मे बहुत जल्द सफल होती है।


4. Sir (Vaathi) 

Sir Movie On Netflix

'वाथी' के नाम से रिलीज़ होने वाली यह 2023 की धमाकेदार एक्शन ड्रामा फिल्म है जिसमे सुपरस्टार धनुष ने मुख्य भूमिका अदा की है। धनुष के अलावा संयुक्ता मेनन भी फिल्म का अहम हिस्सा है। फिल्म की कहानी एक शिक्षक की है जिसे सरकारी स्कूल मे बच्चो को अच्छी शिक्षा देने के लिए तैनात किया जाता है। लेकिन वह सरकारी स्कूल की स्थिति देखकर अच्छी शिक्षा के लिए सरकार और कुछ घोटालेबाज लोगों से लड़ने का फैसला करता है। लेकिन उसके लिए यह काम उतना आसान नही होता क्योंकि इस फैसले के चलते उसे कई तरह की मुसीबतों से लड़ना पड़ता है। अब कौन सी है वो मुसीबते? क्या वह बच्चो के लिए शिक्षा का स्तर बेहतर करने मे कामयाब होगा? इन सब सवालों के जवाब आपको फिल्म मे ढूढने होंगे।


5. Annaatthe

Annaathe Movie On Netflix

'अन्नाथे' सुपरस्टार रजनीकांत की फैमिली ड्रामा एक्शन, थ्रिलर फिल्म है, जिसमे रजनीकांत के साथ कीर्ति सुरेश और नयनतारा भी लीड रोल मे नजर आती है। फिल्म की कहानी कलाईया नाम के एक आदमी की है जो गाँव का अध्यक्ष है। कलाईया अपनी बहन थंगा मीनाक्षी से बहुत प्यार करता है इसलिए वह चाहता है की मीनाक्षी की शादी आस पास ही हो ताकि वह हमेशा आँखों के सामने रह सके। लेकिन यहाँ से कहानी मे एक ऐसा ट्विस्ट आता है जो कलाईया की जिंदगी बदल देता है। क्या है वो ट्विस्ट जानने के लिए आपको फिल्म देख लेनी चाहिए। 



Tags

Top Post Ad

Below Post Ad