Header Ad

Chachi No. 1 (Ullu Web Series) : पहली मुलाकात मे कावेरी चाची पर फिदा हुआ हर्ष, जानिए कब रिलीज़ होगी उल्लू की नई सीरीज

Chachi No.1 Trailer : उल्लू की नई सीरीज 'चाची नंबर 1' का ट्रेलर सामने आ चुका है। दोस्तों जैसा की आप सभी जानते है उल्लू भारत का सबसे Best Bold Webseries Streming OTT Platform है जहां आये दिन उल्लू अपने दर्शकों के लिए कुछ न कुछ नया और बेहतरीन लाने की कोशिश करता है। लेकिन पिछले कुछ महीनों से दर्शकों की उल्लू से कंटेंट और कास्ट को लेकर ढेरों शिकायते रही है। दरअसल दर्शकों का मानना है की उल्लू पहले की तरह फ्रेश और इंट्रेस्टिंग कंटेंट प्रोवाइड करने मे पूरी तरह विफल होता जा रहा है और यह बात काफी हद तक सही भी साबित हुई है। लेकिन अब 'चाची नंबर 1' का ट्रेलर देखने पर लगता है की उल्लू ने अपने पुराने अवतार मे लौटना शुरू कर दिया है। ऐसा हम इसलिए कह रहे है क्योंकि चाची नंबर 1 का ट्रेलर काफी दमदार है जो एक इंट्रेस्टिंग और बोल्ड कहानी की तरफ इशारा करता है तो चलिए जानते है कैसा है 'चाची नंबर 1' का ट्रेलर -

Chachi No 1 Ullu Web Series

काफी दिलचस्प है 'चाची नंबर 1' का ट्रेलर

दोस्तों चाची नंबर का ट्रेलर लगभग 2 मिनट लंबा है जिसकी शुरुआत हर्ष नाम के एक जवान लड़के से होती है। दरअसल हर्ष अपने चाचा चाची घर किसी जरूर काम से रहने आता है जब हर्ष अपने चाचा के घर पहुँचता है तो उसकी मुलाकत कावेरी चाची से होती है। कावेरी अपने भतीजे हर्ष को गाँव घुमाने के लिए ले जाती है जहां हर्ष, कावेरी की खूबसूरती पर खूब तारीफ करता है और चाची शर्मा कर भाग जाती है वह समझ जाती है की हर्ष के दिमाग मे उसके लिए क्या चल रहा है। आगे चलकर कावेरी भी धीरे धीरे हर्ष के करीब आने लगती है। इसी बीच हर्ष जिस काम के लिए गाँव आता है वह काम पूरा हो जाता है और अब हर्ष को वापिस जाना होगा। लेकिन जाने से पहले हर्ष जो करता है वह देखना काफी दिलचस्प होगा। 


Chachi No 1 Web Series Release Date

यह वेबसीरीज 17 अक्टूबर 2023 से स्ट्रीम होगी। अगर आप सोच रहे है की आप इसे कैसे देख सकते है तो आपकी जानकारी के लिए बता दे की इस सीरीज को आप उल्लू की एप पर डाउनलोड करके देख सकते है। 

Tags

Top Post Ad

Below Post Ad