Header Ad

October 2023 : अक्टूबर का पहला वीक होगा एंटरटेनमेंट से भरपूर जानिए क्या क्या है लिस्ट मे शामिल

अक्टूबर का पहला सप्ताह फिल्मों और वेबसीरीज लवर्स के लिए बेहद खास होने वाला है। क्योंकि इस हफ्ते ओटीटी से लेकर थियेटर्स तक एक से बढ़कर एक धमाकेदार कंटेंट रिलीज़ होगा, जिसमे क्राइम थ्रिलर से लेकर रोमांस और कॉमेडी से भरपूर फिल्में- वेबसीरीज शामिल है। अगर आप इस पूरे हफ्ते मे रिलीज़ होने जा रही देखने लायक फिल्मों और शॉज के बारे मे जानना चाहते है तो यह आर्टिकल आपकी मदद करेगा। 

(Movies And Webseries Releasing This Week) 

1. Khufiya

Khufiya Movie

'खुफिया' बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू के लीड रोल वाली स्पाई थ्रिलर फिल्म है जिसमे तब्बू रॉ एजेंट का रोल करते नजर आयेंगी। फिल्म मे तब्बू को भारत के गुप्त रहस्यों को बेचने वाले जासूस का पता लगाने का काम सौपा गया है। तब्बू के साथ अली फजल भी 'खुफिया' मे एक दिलचस्प रोल निभाते नजर आयेंगे। विशाल भरद्वाज के निर्देशन मे बनी यह फिल्म 5 अक्टूबर 2023 से नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी।

2. Loki Season 2

Loki Season 2 Webseries

'लोकी' डिज्नी प्लस हॉटस्टार की काफी सफल वेबसीरीज है जिसे दर्शकों ने 2021 मे खूब पसंद किया था और अब इसका दूसरा सीजन आने वाला है। कहानी वही से शुरू होगी जहा पर खत्म हुई थी इस बार लोकी भूत और भविष्य के जाल मे फसा है। टॉम हिड्लेस्टन एक बार फिर लोकी के रूप मे छाने के लिए तैयार है। मार्वल स्टूडियो की यह सीरीज 6 अक्टूबर से हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

3. Mission Raniganj

Mission Raniganj Movie

'मिशन रानीगंज' अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्मों मे से एक है। यह रेशक्यू मिशन पर आधारित सच्ची कहानी है जो एक कोयले की माइन मे फसे कुछ मजदूरों की जान बचाने वाले सरदार जशवंत सिंह की निश्चयता की कहानी है। फिल्म मे आपको अक्षय कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा, रवि किशन, कुमुद् मिश्रा और राजेश शर्मा जैसे कई दमदार कलाकार अहम किरदारों मे देखने मिलेंगे। टीनू सुरेश देसाई के निर्देशन मे बनी यह फिल्म 6 अक्टूबर से सिनेमाघरों मे रिलीज़ होगी।

Best Movies And Web Series This Week

4. Thankyou For Coming

Thank You For Coming Movie

थैंक्स यू फॉर कमिंग एक सेक्स एजुकेशन बेस्ड अपकमिंग फिल्म है। जिसमे भूमि पेड़नेकर, शहनाज गिल, कुशा कपिला, डॉली सिंह और शिवानी बेदी के साथ लड़कियों की फौज पर्दे पर धूम मचाने के लिए तैयार है। इनके अलावा बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अनिल कपूर और करण कुंद्रा भी फिल्म मे लीड रोल निभाते नजर आयेंगे। बता दे की इस फिल्म का निर्देशन करण बूलानी ने किया है और यह फिल्म 6 अक्टूबर से सिनेमाघरों मे दस्तक देगी।

5. Yaatris 

Yaatris Movie

यह एक फैमिली ड्रामा फिल्म है जिसमे कॉमेडी और रोमांस का तड़का भी लगाया गया है। फिल्म मे आपको रघुवीर यादव, सीमा पहवा, जेमी लिवर, अनुराग मलहान और चाहत खन्ना ने लीड रोल मे काम किया है। फिल्म की कहानी मधुरा के शर्मा पर परिवार पर आधारित है जो आपको हंसी मजाक के साथ साथ जीवन के सबक सिखाते हुए एक दिलचस्प जर्नी पर ले जायेगी। बता दे की हरिस व्यास के निर्देशन मे बनी यह फिल्म 6 अक्टूबर से सिनेमाघरों मे रिलीज़ होगी।




Top Post Ad

Below Post Ad