Header Ad

Khufiya Movie Review In Hindi : तब्बू ने एक बार फिर उडाया गर्दा, दमदार है विशाल भरद्वाज की स्पाई थ्रिलर फिल्म

Khufiya Movie Review : विशाल भारद्वाज की फिल्म 'खुफिया' आज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू भारत की खुफिया एजेंसी रॉ मे कंट्रोलर की गद्दी पर बैठी नज़र आयेंगी इनके अलावा फिल्म मे अली फजल और वामिका गब्बी लीड रोल में हैं। फिल्म खुफिया अमर भूषण की किताब 'एस्केप : टू नोव्हेयर' किताब पर बेस्ड है। क्या आपको इस फिल्म को देखना चाहिए या फिर कैसी है यह फिल्म जानने के लिए यह रिव्यू पढ़िए

Khufiya Movie Review In Hindi

खुफिया फिल्म की कहानी (khufiya Movie Story in Hindi) 

खुफिया एक सच्ची घटना से प्रेरित कहानी है जो देश की सबसे बड़ी एजेंसी रॉ मे काम करने वाली कृष्णा मेहरा के इर्द गिर्द घूमती है। दरअसल एजेंसी से देश की सुरक्षा से जुड़े डॉक्यूमेंट गायब हो रहे है और गायब करने वाला कोई और नही बल्कि रॉ का ही एक आदमी रवि मोहन है जो अक्सर फोटो कॉपी के लिए डॉक्यूमेंट बाहर ले जाता है। जब शक की सुई रवि मोहन पर जाकर अटक जाती है तब कृष्णा मेहरा रवि के पूरे परिवार पर नजर रखने लगती है। क्या सच मे रवि मोहन गद्दार है और देश की सुरक्षा से खिलवाड करता है इस बात की सच्चाई जानने के लिए ओपरेशन ब्रुट्स चलाया जाता है। अब यह मिशन रवि मोहन को एक्सपोज कर पायेगा? क्या सच मे रवि मोहन गद्दार है या इसके पीछे किसी और का हाथ है इन सब सवालों के जवाब आपको फिल्म मे ढूढने होंगे। 


कैसी है फिल्म (Khufiya-movie-review) 

खुफिया की कहानी शानदार है जिसमे अच्छे और बुरे कई रंग है। वैसे तो स्पाई जॉनर मे अब तक बॉलीवुड कई फिल्में बना चुका है जिनकी कहानिया भी लगभग एक जैसी थी लेकिन खुफिया एक अलग तरह की स्पाई थ्रिलर फिल्म है जिसे दमदार तरीके से स्क्रीन पर उतारा गया है। फिल्म मे आपको ऐसे ऐसे ट्विस्ट देखने मिलेंगे जो नॉर्मल सी कहानी को उलझन मे डालने का काम करते है। यह फिल्म थ्रिल और सस्पेंस का अच्छा एक्सपीरियंस कराने मे कोई कसर नही छोड़ती। कास्टिंग की बात करे तो खुफिया की कास्टिंग दमदार है हर एक अभिनेता से विशाल भरद्वाज ने उनका बेस्ट निकलवाने की कोशिश की है खासकर तब्बु की एक्टिंग आपको खूब पसंद आने वाली है। तब्बू अपने अंदाज से महफिल लूट लेती है उनकी एक्टिंग मे काफी वजन है जो स्क्रीन पर देखने भी मिलता है। दूसरी तरफ अली फजल भी पीछे नही हटते उन्होंने रवि किशन के किरदार को स्क्रीन पर जीवंत करते हुए साबित कर दिया की गुड्डू भैया किसी से कम नही। फिल्म का फर्स्ट हॉफ काफी धीमी गति से आगे बढ़ता है लेकिन सेकंड हॉफ आते आते रफ्तार बढ़ जाती है। फिल्म की सबसे बड़ी कमजोरी इसका म्युज़िक है जो न भी होता तो काम चल जाता शायद। म्युज़िक को छोड़कर हर चीज परफेक्ट है। कुल मिलाकर यह एक शानदार फिल्म है जिसे आपको जरूर देखना चाहिए। 

Top Post Ad

Below Post Ad