Header Ad

Mansion 24 Web Series Review In Hindi : डर से पसीने छुड़ा देगी साउथ की यह सीरीज, अकेले मे देखने की गलती न करे।

Mansion 24 Review : दोस्तों पिछले कुछ सालों मे बॉलीवुड की तरफ से हॉरर जैसे खास जॉनर मे कुछ ढंग का देखने नही मिला तो साउथ फिल्म इंडस्ट्री ने हॉरर कैटेगरी मे दर्शकों का मनोरंजन करने का बेड़ा अपने सिर उठा लिया है। जी हाँ साउथ वाले ओटीटी पर एक ऐसी दमदार हॉरर वेबसीरीज लेकर आ चुके है जो आपके रोंगटे खड़े कर सकती है। हम बात कर रहे है प्लस 'Mansion 24' की जो आज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हो चुकी है। बता दे सीरीज मे वरलक्ष्मी शरतकुमार, राव रमेश, बिंदु माधवी, अविका गौर और सत्यराज जैसे नामचीन कलाकारों ने लीड रोल मे काम किया है। जबकि ओमकार इस सीरीज के निर्देशक है। 

Mansion 24 Web Series Review In Hindi


क्या है कहानी (Mansion 24 Web Series Story) 

कहानी कालीदास नामक एक अर्कियोलॉजिस्ट से शुरू होती है जो किसी कीमती सामान के साथ फरार हो चुके है। जब यह बात शहर मे आग की तरह फेल जाती है तो न्यूज़ चैनल्स उन्हे गद्दार बताने लगते है लेकिन उनकी बेटी यह मानने को तैयार ही नही है की उसके पिता कालिदास गद्दार है। और यह बात प्रूप करने के लिए वह एक कठिन मार्ग पर निकल जाती है। जहा से वापिस आना बिल्कुल भी आसान नही है दरअसल जब वह अपने लापता पिता को ढूढने निकलती है तो उसे एक भूतिया मेंशन के बारे मे पता चलता है लोगों का मानना है की जो कोई भी उस मेंशन मे जाता है वह कभी वापिस नही आता। इन बातों को अफवाह मानकर वह उस मेंशन मे जाने का फैसला करती है अंदर जाते ही उसे कुछ ऐसे रहस्यों के बारे मे पता चलता है जो आपको चौका देंगे। अब क्या है वो रहस्य आपको सीरीज मे देखना होगा। 


कैसी है सीरीज (Mansion 24 Review) 

सीरीज की कहानी एक ऐसी बेटी पर आधारित है जो अपने पिता को ढूढने के लिए मौत के मुह मे चली जाती है। यानी की एक ऐसी जगह जिसके बारे मे कई अफवाहें फैली है यहाँ कदम रखते ही अंजान शक्तिया लोगों को मार देती है। इस बात को जानते हुए भी वह लड़की अपनी जान दाव पर लगाकर मेंशन मे चली जाती है उसके साथ वहाँ जो होगा वह देखने लायक है। सीरीज की कहानी काफी डरावनी है जो आपको आखिर तक उलझाकर रखेगी क्लैमेक्स मे कुछ ऐसे राज सामने आते है जो आपके होश उड़ा देंगे। सीरीज थ्रिल से भरपूर है इसमे कुछ ऐसे भी दृश्य देखने मिलते है जिन्हे देखते वक्त आपकी आँखे अपने आप बंद हो जायेगी। इसके साथ साथ बैकग्राउंड म्युज़िक शानदार है जो इस तरह के दृश्यों को मजबूती देता है। हॉरर फिल्मों या सीरीज मे डराने का आधा काम बैकग्राउंड म्युज़िक पर टिका होता है जो की 'मेंशन 24' मे भी है। सीरीज की सिनेमेटोग्राफी दमदार है जो आपको एक अच्छा एक्सपीरियंस देंगी। कास्टिंग की बात करे कास्टिंग दमदार है खासकर वरलक्ष्मी शरतकुमार का किरदार उन्होंने कालिदास की बेटी के किरदार मे बेहद उम्दा काम किया है। डरावने दृश्यों मे उनके फेशियल एक्सप्रेशन आपको भी डरने पर मजबूर कर देंगे।इनके अलावा सत्यराज और राव रमेश भी अपने किरदारों मे खूब जमते है। अगर आप दिल के मरीज है या आपको हॉरर सीरीज अकेले मे देखने मे डर लगता है तो आप इसे अपनी फैमिली के साथ देख सकते है। 


Top Post Ad

Below Post Ad