Header Ad

'सोल्जर की ड्यूटी है देश की रक्षा के लिए दुश्मन की जान लेना', धासु अंदाज मे छा गए विक्की कौशल, जानिए कैसा है टीजर

 Sam Bahadur Teaser : विक्की कौशल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सैम बहादुर' का टीजर सामने आ चुका है। विक्की कौशल की इस फिल्म का हर कोई बेसब्री से इंतज़ार कर रहा है ऐसे मे टीजर रिलीज़ ने फैंस के बीच एक्साइटमेंट का लेवल पहले से कई गुना बढ़ा दिया है। फैंस टीजर मे विक्की कौशल को देखकर काफी खुश नजर आ रहे है सोशल मीडिया पर सैम बहादुर को खूब तारीफें मिल रही है। बता दे की 'सैम बहादुर' एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है जिसमे इंडियन आर्मी के फील्ड मार्शल रहे सैम मानिकशॉ की कहानी दिखाई जायेगी। 

Sam Bahadur Teaser Review Hindi

कैसा है 'सैम बहादुर' का टीजर

टीजर मे विक्की कौशल अपने सैनिकों की रगों मे जोश भरते नजर आते है वह कहते है की ''एक सोल्जर के लिए उसकी जान से ज्यादा कीमती होती है उसकी इज्जत उसकी वर्दी और एक सोल्जर अपनी वर्दी के लिए अपनी जान भी दे सकता है।'' टीजर मे दिखाया जाता है की दुश्मन देश से जंग शुरू हो चुकी है जिससे भिड़ने के लिए सैम पूरी तरह तैयार है। इंद्रा गाँधी का रोल प्ले करने वाली फातिमा सना शेख से वह कहते है नजर आते है की 'मुझे पॉलिटिक्स मे कोई इंट्रेस्ट नही आर्मी ही मेरी लाइफ है।'' आखिर मे एक और डायलॉग जो आपके रोंगटे खड़े कर देगा। टीजर मे सान्या मल्होत्रा भी एक स्पेशल रोल मे नजर आती है। टीजर शानदार है जिसमे विक्की कौशल का बेहतरीन काम दिखाया गया है वे फील्ड मार्शल सैम मानिकशॉ के किरदार मे खूब जम रहे है उनके बोलने का स्टाइल सैम की या दिलाता है। टीजर मे डाले गए डायलॉग काफी धासु है उम्मीद है की फिल्म मे एक से बढ़कर एक डायलॉग होंगे। 


इस बड़ी फिल्म से होगा 'सैम बहादुर' का क्लैश

विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' बॉक्स ऑफिस पर रणवीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' से क्लैश करेगी। मेघना गुलजार के निर्देशन मे बनी 'सैम बहादुर' 1 दिसंबर 2023 से सिनेमाघरों मे रिलीज़ होगी। 


Top Post Ad

Below Post Ad