Header Ad

आज ही देख डालिए सीरियल किलर्स पर बनी ये पाँच धासु फिल्में

5 Best Hindi Serial Killer Based Movies : आज ही देख डालिए सीरियल किलर्स पर बनी ये पाँच धासु फिल्में 

Best Hindi Serial Killer Based Movies

दोस्तों अगर आप रोमांस, कॉमेडी ड्रामा, एक्शन देखकर बोर हो चुके है और इस हफ्ते इनसे हटकर कुछ देखना चाहते है तो यह आर्टिकल सिर्फ आपके लिए है क्योंकि यहाँ हमने सीरियल किलर पर आधारित फिल्मों की लिस्ट तैयार की है। इन सभी फिल्मों मे आपको ढेर सारे थ्रिल और सस्पेंस से भरपूर सीरियल किलर की चौका देने वाली कहानिया देखने मिलेगी जिन्हे आप बिन्जे वॉच कर सकते है। 


1. Ratsasan

Ratsasan Movie On Which Ott

'रतसासन' साउथ की पॉपुलर फिल्मों मे से एक है। जिसकी कहानी और रोमांच के कारण दर्शक इसे थ्रिल जॉनर् मे पहली पसंद मानते है। कहानी एक सीरियल किलर (Serial Killer) पर आधारित है जो स्कूल मे पढ़ने वाली किशोर लड़कियों को निशाना बनाकर उन्हे बेरहमी से मारता है। किलर पहले लड़कियों को अपने नजदीक लाने के लिए जाल बिछाता है और मौका मिलते ही उनकी हत्या कर देता है। अब पुलिस इस रहस्यमय सीरियल किलर को कैसे पकड़ेगी यह आपको फिल्म मे देखना होगा। रामकुमार के निर्देशन मे बनी यह फिल्म आप यूट्यूब पर देख सकते है। 


2. Iraivan

Iraivan Movie On Which Ott

जयम रवि स्टारर् काफी शानदार फिल्म है जिसकी कहानी आपको पहले हाफ से बांधने मे कामयाब हो जायेगी। कहानी ब्रम्हा नाम के सीरियल किलर की है जो जवान लड़कियों को दर्दनाक तरीके से मारकर बॉडी को बिना कपड़ों के पब्लिक प्लेस मे छोड़ता है। दो पुलिस वाले जो आपस मे अच्छे दोस्त भी है सीरियल किलर को पकड़ने मे दिन रात एक कर देते है और आखिरकार ब्रम्हा पकड़ा जाता है। फिर भी शहर मे सीरियल किलिंग बंद नही होती क्योंकि एक और सीरियल किलर है जो ब्रम्हा का स्टाइल कॉपी करके लड़कियों को मार रहा है अब कौन है वो सीरियल किलर और पुलिस उसे कैसे पकड़ेगी इन सवालों के जवाब आपको फिल्म मे ढूँढने होंगे। आप इस फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते है।


3. Chup

Chup Movie on which ott

'चुप' 2022 मे रिलीज़ हुई दुलकर सलमान (Dulquer Salman) और सनी देओल की थ्रिलर फिल्म है। जिसकी कहानी एक ऐसे साइकोपैथ के इर्द गिर्द घूमती है जो एक के बाद एक फिल्म क्रिटिक्स की बेदर्दी से हत्या कर रहा है, क्योंकि उसे इन क्रिटिक्स द्वारा की गई फिल्मों की समीक्षा रास नही आती। लगातार हत्याओ से पूरा शहर डर के माहौल मे जिंदा है इसी बीच कहानी मे पुलिस अफसर अरविंद माथुर की एंट्री होती है जो उस सीरियल किलर को पकड़ने का जिम्मा उठा चुके है। अब अरविंद उस सीरियल किलर को कैसे पकड़ेंगे और सीरियल किलर क्यु इन हत्याओ को अंजाम देता है यह फिल्म मे देखना काफी दिलचस्प होगा। आप इस फिल्म को जी5 पर देख सकते है। 


Best Psychological Thriller Movies 

4. Raman Raghav 2.0

Raman Raghav Movie On which ott

सब जानते है की नवाजुद्दीन सिद्धिकी एक माने हुए कलाकार है जो अपनी अदाकारी से किसी भी किरदार को स्क्रीन पर जीवंत कर सकते है। इस फिल्म मे भी उन्होंने रमन के किरदार को हमेशा के लिए जीवंत कर दिया है। दरअसल रमन मुंबई का एक सीरियल किलर है जो दर्जनों लोगों को मौत के घाट उतार चुका है। इसे पकड़ने के लिए एक तेज तरार पुलिस अफसर राघव को नियुक्त किया जाता है लेकिन रमन हर बार राघव को चकमा देकर निकल जाता है अब राघव कड़ी चिनौतियो के बाद भी रमन को कैसे पकड़ता है यह देखना आपके लिए काफी दिलचस्प होगा। आप इस फिल्म को प्राइम वीडियो पर देख सकते है। 


5. The Stoneman Murders

The Stoneman Murders Movie Which ott

यह साल 2009 मे रिलीज़ हुई केके मेनन की सीरियल किलर बेस्ड फिल्म है जिसकी कहानी मुंबई मे सेट है। यह एक ऐसे सीरियल किलर की कहानी है जो मुंबई के फुटपाथ मे सोने वाले मासूम लोगों को पत्थर से कुचलकर बेरहमी से मारता था। इस केस को एक रिटायर्ड पुलिस अफसर सुलझाने की कोशिश करता है। अब वह अफसर इस सनकी हत्यारे को ढूँढ पायेगा या नही? वह हत्यारा कौन है और वह फुटपाथ पर सोने वाले मासूम लोगों को क्यु मारता है? इन सवालों के साथ फिल्म देखिये बिल्कुल भी निराश नही होंगे। आप इस फिल्म को प्राइम वीडियो पर देख सकते है। 




Top Post Ad

Below Post Ad