Header Ad

18 के पहले ही इन सेलेब्रिटी ने तोड़ दी थी अपनी Virginty, बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम भी है लिस्ट मे शामिल

दोस्तों सेलेब्रिटी जगत मे कुछ ऐसे सितारे है जिन्होंने 18 की उम्र से पहले ही अपनी Virginity को अलविदा कह दिया था आज हम इस ब्लॉग पोस्ट मे उन सेलेब्रिटी के बारे मे बताने वाले है जिन्होंने बहुत कम उम्र मे ही अपनी Virginty तोड़ दी थी और इस बात का खुलासा खुद सितारों ने ही किया है।

Celebrities Who Lost Their Virginity Before Age Of 18

1. Ranbir Kapoor 

इस लिस्ट मे सबसे पहला नाम चॉकलेट बॉय रणवीर कपूर का आता है। बॉलीवुड एक्टर रणवीर कपूर ने खुद GQ Magazine को इंटरव्यू देते हुए बताया था की उन्होंने मात्र 15 साल की उम्र मे अपनी गर्लफ्रेंड के साथ Virginty तोड़ी थी। उन्होंने बताया की 'जब वह 15 साल की उम्र मे Marijuana मे थे, तभी उन्होंने सिगरेट और शाराब पीना शुरू कर दिया था और लगभग 15 की उम्र मे Virginty भी खो दी थी'


2. Ranveer Singh

रणवीर सिंह बॉलीवुड इंडस्ट्री एकमात्र ऐसे सितारे है जो रहस्य छुपाने पर विश्वास नही रखते। और इनकी इसी आदत की वजह से हम इनकी प्रॉफेशनल और पर्सनल लाइफ के बारे मे सबकुछ जानते है। हम सब जानते है की रणवीर अपनी सेक्स लाइफ को लेकर काफी Passionate है। यहाँ रणवीर का एक राज है और वह ये है की उन्होंने मात्र 12 साल की उम्र मे अपनी Virginty को गुड बाय बोल दिया था। उन्होंने यह माना भी है की 'मैंने अपनी Virginty खो दी थी जब मे 12 साल का था।


3. Sunny Leone 

सनी लियोनी बॉलीवुड मे आने से पहले एक प्रोफेशनल पोर्न स्टार थी। उन्होंने अपना पहला Kiss 11 साल की उम्र मे किया था और Virginty 16 साल की उम्र मे ही खो दी थी।

Top Post Ad

Below Post Ad