Header Ad

कटरीना कैफ को टॉवेल मे देख ससुर शाम कौशल ने कह दी बड़ी बात

सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर् फिल्म 'टाइगर 3' 12 नवंबर के दिन थियेटर्स मे रिलीज़ हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों द्वारा जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा कटरीना कैफ की हो रही है। कटरीना ने फिल्म मे जमकर एक्शन किया है खासकर उनका टॉवल फाइट वाला सीन (Katrina Towel Fight Scene) दर्शकों को खूब पसंद आया है जिसमे कटरीना ने सिर्फ टॉवल पहनकर फाइट की है। कटरीना के ससुर शाम कौशल बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्शन डायरेक्टर है। इस बीच शाम कौशल (Shaam Kaushal) ने टाइगर 3 मे अपनी बहू कटरीना के एक्शन सीन देखने के बाद क्या प्रतिक्रिया दी है इस बात का खुलासा खुद कटरीना कैफ ने किया है। 

Katrina Father In Law Reaction On Towel Fight

टॉवेल फाइट सीन पर कटरीना ने अपने ससुर से मिला रिस्पांस किया शेयर

कटरीना ने बताया की उन्हे हमेशा से अपने ससुराल वालो का प्यार और सपोर्ट मिला है। इंडिया टुडे को इंटरव्यू देते हुए कटरीना ने कहाँ 'मुझे जो अपने परिवार से प्यार और सपोर्ट मिला वो मेरे लिए बहुत ही खास है। मेरे ससुर जी सीनियर एक्शन डायरेक्टर है इसलिए उन्हे मेरे एक्शन सीन देखकर सबसे ज्यादा खुशी हुई। उन्होंने कहाँ की बहू मैं तुमपर गर्व महसूस कर रहा हूँ, हर कोई कह रहा है की तुम एक्शन बहुत अच्छा कर लेती हो, यह बात मेरे लिए बेहद खास थी। मेरे पति विक्की (Vicky Kaushal) को भी फिल्म बहुत पसंद आई और उन्होंने कहाँ की फिल्म मे तुमने जोया के किरदार को खूब अच्छे से निभाया है। 

कटरीना के लिए खास थी यह दिवाली

कटरीना कैफ के लिए यह दिवाली बहुत खास थी क्योंकि इसी दिन उनकी फिल्म 'टाइगर 3' ने सिनेमाघरों मे दस्तक दी है। कटरीना ने बताया की इस दिवाली पर उन्होंने पहली बार ताश खेली और ताश खेलना भी ससुराल वालों ने ही सिखाया। कटरीना अपने पति, देवर और सास ससुर के साथ काफी खुश है। लोगों को लगता था की कटरीना एक पंजाबी टिपिकल् फैमिली मे एड्जस्ट नही कर पाएंगी, लेकिन कटरीना ने लोगों की इस बात को पूरी तरह झूठला दिया है। 

Tags

Top Post Ad

Below Post Ad