Header Ad

Animal Box Office Collection Day 5 : सिर्फ पांच दिनों मे ही तोड़ दिया इस फिल्मका रिकॉर्ड, करियर की दूसरी Highest Grossing फिल्म बनी 'एनिमल'

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर कपूर और बॉबी देओल की फिल्म 'Animal' 1 दिसंबर को सिनेमाघरों मे रिलीज़ हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है। जिस कारण फिल्म बॉक्सऑफिस पर एक के बाद एक कई रिकॉर्ड सेट करने मे सफल साबित हुई है। एनिमल अब तक घरेलू बॉक्सऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है साथ ही फिल्म ने एक नया रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है। 

Animal Box Office Collection Day 5


5 वे दिन कमाई मे देखने मिली गिरावट

रिलीज़ के पहले दिन से ही फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर छप्पड़फाड़ कमाई करना शुरू कर दिया था और चौथे दिन भी फिल्म ने अच्छी कमाई की लेकिन सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक पांचवे दिन फिल्म की कमाई मे गिरावट देखने मिल रही है। रिपोर्ट के मुताबिक पांचवे दिन फिल्म ने 13.62 करोड़ रुपए कमा लिए है। सबको मिलाकर अब तक फिल्म कुल 259.11 करोड़ की कमाई कर चुकी है, और इसी के साथ 'एनिमल' रणवीर कपूर की दूसरी Highest Grossing फिल्म बन गई है।


रणवीर ने खुदकि फिल्म को दी शिकस्त

बता दे की 'एनिमल' ने रणवीर कपूर की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' को बॉक्स ऑफिस पर शिकस्त दी है, अयान मुखर्जी के निर्देशन मे बनी फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' का लाइफटाइम कलेक्शन 257.44 करोड़ था जिसे महज पांच दिन मे एनिमल ने पीछे छोड़ दिया है। रणवीर कपूर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म 'संजू' है जिसने 342.53 करोड़ रुपए की कमाई की थी। रिपोर्ट के मुताबिक एनिमल बहुत जल्द संजू को पछाड़ कर रणवीर के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन जायेगी।

Top Post Ad

Below Post Ad