Header Ad

Kadak Singh Review : सच और झूठ के बीच उलझा देगी पंकज त्रिपाठी की यह फिल्म, देखने मिलेगा पंकज का नया रूप

Kadak Singh Review : जी5 की थ्रिलर फिल्म 'कड़क सिंह' आज यानी 8 दिसंबर को रिलीज़ हो चुकी है। पंकज त्रिपाठी एक सरल और सहज स्वभाव वाले अभिनेता है लेकिन उन्होंने इस बार किरदार निभाया है कड़क सिंह का। इस किरदार से उन्होंने कुछ अलग किया है जो देखने लायक है। पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) के साथ फिल्म मे संजना सांघी, पार्वती थिरुवोथु और जया अहसान भी अहम किरदारों मे नजर आयेंगे। जबकि अनिरुद्ध रॉय चौधरी फिल्म के निर्देशक है।

Kadak Singh Movie Review

क्या है 'कड़क सिंह' की कहानी (Kadak Singh Story In Hindi) 

फिल्म की कहानी फाइनेंशियल डिपार्टमेंट के अफसर एके श्रीवास्तव के इर्द गिर्द घूमती है, एके श्रीवास्तव दुर्घटना के चलते अपनी मेमोरी खो देते है। रेट्रोग्रेड एमनिसिया से पीड़ित एके को हॉस्पिटल मे अलग अलग लोग चार अलग कहानिया सुनाते है। वे अलग कहानिया सुनाकर बताते है की वे कौन है, क्या करते है वो एक बड़े केस को भी सॉल्व करने की कोशिश कर रहे है। ऐसे मे एके श्रीवास्तव के मन मे सवाल उठता है की कौन सी कहानी सही है और कौन सी गलत? असलियत मे वो कौन है? उनका बेटा या बेटी कौन है? एके इन सवालों के साथ कहानी आगे बढ़ाते है। यह एक थ्रिलर फिल्म है जिसकी विस्तार से कहानी बताना उचित नही होता अगर ऐसा किया तो फिल्म देखने का पूरा उत्साह खत्म हो जायेगा। 


कैसी है एक्टिंग  

पंकज त्रिपाठी फिल्म इंडस्ट्री का वो चमकदार हीरा है जिसकी चमक हर किरदार मे जान डाल देती है इस बार भी उन्होंने अपने किरदार मे जान डाल दी है। यह पंकज का अलग शेड है क्योंकि आज से पहले इस तरह के किरदार मे उन्हे नही देखा गया था। एक ऐसा इंसान जो झूठी मुस्कान लादकर दूसरों को खुश नही कर सकता और न ही किसी बात पर ज्यादा खुश होता है ऐसे किरदार के साथ पंकज त्रिपाठी ने पूरा न्याय किया है। पार्वती थिरुवोथु ने हेड नर्स के किरदार मे बहतरीन काम किया है स्क्रीन पर पंकज त्रिपाठी के साथ उनकी केमिस्ट्री देखते बनती है। जया अहसान ने पंकज त्रिपाठी की प्रेमिका नैना का किरदार निभाया है उनका किरदार भी काफी इंप्रेस करता है। इनके अलावा फिल्म मे संजना सांघी (Sanjana Sanghi) भी है जिन्होंने पंकज की बेटी का किरदार खुबसूरती से अदा किया है, अन्य किरदार भी ठीक ही लगते है। 


कैसी है फिल्म (Kadak Singh Review) 

फिल्म का निर्देशन बेहद उम्दा है और हो भी क्यु न क्योंकि पिंक जैसी फिल्म के निर्देशक अनिरुद्ध रॉय ने इसके निर्देशन की कमान संभाली है। कहानी शुरू से लेकर आखिर तक उलझा कर रखेगी कुछ इस तरह से स्क्रीनप्ले चलता है। फिल्म मे आपको थ्रिल के साथ सस्पेंस भी मिलेगा, साथ ही आखिर मे कुछ रहस्य भी सामने आते है जो आपके होश उड़ा देंगे। फिल्म के डायलॉग और म्युज़िक भी ठीक है कुलमिलाकर यह देखने लायक फिल्म है अगर आप पंकज त्रिपाठी के फैन है तो यह फिल्म आपको जरूर देख लेनी चाहिये।

Tags

Top Post Ad

Below Post Ad