Header Ad

Dry Day Review : हसी मजाक के बीच छिपा है एक सोशल मैसेज, जितेंद्र कुमार ने एक बार फिर मारी बाजी

Dry Day Review : 'पंचायत' फेम जितेंद्र कुमार की पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म 'Dry Day' आज एमाजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हो चुकी है। पॉलिकल् ड्रामा के साथ साथ यह कॉमेडी का डोज भी देती है। फिल्म मे जितेंद्र कुमार ने गन्नु का किरदार निभाया है, वही दूसरी तरफ श्रिया पिलगावकर है जिन्होंने गन्नु की पत्नी निर्मला का किरदार निभाया है। इन दोनों के साथ फिल्म मे अन्नू कपूर भी है जो एक बड़े नेता के रूप मे स्क्रीन पर नजर आयेंगे। फिल्म का निर्देशन सौरभ शुक्ला ने किया है, जबकि निखिल आडवाणी, मधु भोजवानी और मोनिशा अडवाणी फिल्म के निर्माता है। 

Dry Day Review In Hindi

Dry Day Movie Story In Hindi

कहानी जगोदर नामक स्थान पर सेट है जहाँ गन्नु नाम का एक युवक कर्पोरेटर बनने के लिए खूब संघर्ष करता है, गन्नू जगोदर का बिगड़ा हुआ और लोफर किस्म का लड़का है इसी बीच उसे टीचर की बेटी निर्मला से प्यार हो जाता है उसकी हरकते जानते हुए भी निर्मला उससे शादी कर लेती है। कुछ दिनों बाद जब निर्मला प्रेग्नेंट हो जाती है तब कहानी मे एक बड़ा मोड़ आता है निर्मला अपने पति गन्नू के निकम्मेपन और शराब की लत को देखते हुए बच्चा गिराने का फैसला करती है। यह बात गन्नू को हजम नही होती और उसे अपनी गलतियों का अहसास होने लगता है, तभी गन्नू अपने क्षेत्र मे शराब पर प्रतिबंध लगाने के लिए प्रोटेस्ट करता है, अब गन्नू की यह लडाई सफल होगी या विफल यह आपको फिल्म मे देखना होगा। 


Dry Day Movie Review In Hindi

यह एक इमोशनल कहानी है जो एक व्यक्ति द्वारा अपने परिवार के लिए त्याग की जटिलताओं को उजागर करती है। नशे की लत मे डूबा गन्नू अपने परिवार के लिए जो त्याग करता है वह कही न कही उन लोगों को शराब छोड़नेे के लिए प्रभावित करता है जो लोग अपने परिवार की परवाह किये बिना दिन रात शराब मे डूबे रहते है। इस कॉमेडी ड्रामा का उद्देश्य सिर्फ हसाना नही बल्कि शराबबंदी के मुद्दे पर व्यंग करना है जो समाज के लिए जरूरी है। यह फिल्म शराबबंदी के बारे मे एक महत्वपूर्ण और प्रासंगिक संदेश देती है। फिल्म मे जितेंद्र कुमार का बेहतरीन प्रदर्शन देखने मिला उन्होंने गन्नू के किरदार मे जान डालने का काम किया है। अपने परिवार से प्यार करने वाले व्यक्ति के रूप मे, शराबी के रूप मे और समाज के लिए लड़ने वाले व्यक्ति रूप मे उन्होंने बेहद बढ़िया काम किया है, वह इस बार भी बाजी मारने मे सफल रहे। दूसरी तरफ श्रिया पिलगावकर न भी अपने किरदार को स्क्रीन पर उतारने मे कोई गलती नही की वह निर्मला के किरदार मे खूब जमती है। अन्नू कपूर भी नेता जी के किरदार मे अच्छे लगते है। फिल्म का निर्देशन दमदार है सौरभ शुक्ला ने हर एक सीन मे कला का भरपूर प्रदर्शन किया है इसके साथ फिल्म के डायलॉग और म्युज़िक भी अच्छा है। 

कुल मिलाकर यह सोशल मैसेज के साथ कॉमेडी से भरी फैमिली एंटरटेनर फिल्म है जिसे आपको मिस नही करना चाहिए। 



Top Post Ad

Below Post Ad