Header Ad

Article 370 Teaser : शानदार है आर्टिकल 370 का टीजर, खुफिया अफसर बन सेंध लगाती नजर आई यमी

बॉलीवुड एक्ट्रेस यमी गौतम की अपकमिंग फिल्म Article 370 का टीजर सामने आ चुका है। यह एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है जिसे Uri : The Surgical Strike फिल्म के मेकर्स ने बनाया है। 'Article 370' एक हाई ओक्टेन पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म होने वाली है जिसमे यमी गौतम ने लीड रोल मे अपना योगदान दिया है इनके अलावा कई बड़े बड़े कलाकार इस फिल्म के अंदर अहम रोल निभाते नजर आयेंगे। बता दे की इस फिल्म का निर्देशन दो बार के नेशनल अवार्ड विनर निर्देशक आदित्य सुहास जाम्भले ने किया है जबकि ज्योति देशपांडे, आदित्य धर और लोकेश धर फिल्म के प्रोड्यूसर है। 

Article 370 Teaser Review Hindi


कैसा है 'Article 370' Movie का टीज़र

फिल्म का टीजर भारत के अभिन्न अंग कश्मीर से शुरू होता है जहां शुरुआत मे कश्मीर की खूबसूरती को दिखाया गया है आगे टीजर मे उस नज़ारे की झलक देखने मिलती है जिसने पिछले 70 सालों से देश का माहौल बिगाड़ रखा था। मे बात कर रहा हू कश्मीर में पनपने वाले आतंक, घूसखोरी और देश विरोधी लोगों की जो कश्मीर की आजादी को मुद्दा बनाकर अपनी राजनीति को चमकाने मे लगे थे और यह सब हो रहा था सिर्फ एक आर्टिकल की वजह से, आर्टिकल 370 जो कश्मीर को स्पेशल स्टेट का दर्जा प्रदान करता था। कश्मीर मे आतंकवाद एक धंधा है जिसे कुछ लोग आजादी के लिए नही बल्कि पैसे के लिए चलाते थे। देश के 29 राज्यों से कश्मीर के लिए फंडिंग जाती थी ताकि वहाँ शांति बनी रहे लेकिन वहाँ के टॉप पॉलिटिशियन अपनी जेब गर्म रखने के लिए कश्मीर की शांति को भंग करने मे तुले थे। फिर 70 साल बाद 5 फरवरी 2019 को वह दिन आता है जब इन सब घूसखोर राजनेताओ की दुकाने बन्द हो जाती है यानी की कश्मीर से धारा 370 को हटा दिया जाता है। यह फिल्म कश्मीर से धारा 370 हटाने के पीछे के संघर्ष को उजागर करेगी, फिल्म मे दिखाया जायेगा की कैसे इतने कड़े विरोध के बाबजूद देश की सरकार 370 हटाने मे कामयाब होती है। 


'Article 370' Movie Cast 

यमी गौतम, प्रियामणि, स्कंद ठाकुर, अश्विनी कौल, अरुण गोविल, किरण कर्मराकर, दिव्या सेठ, सुमित कौल, राज अर्जुन, सान्या सागर, इरावती हर्शे। 


'Article 370' Movie Release Date

यमी गौतम स्टारर् यह फिल्म 23 फरवरी 2024 से सिनेमाघरों मे रिलीज़ होगी। 

Tags

Top Post Ad

Below Post Ad