Header Ad

'Malaikottai Vaaliban' Review : एक्शन पैक्ड दृश्यों से भरपूर है मोहन लाल की यह फिल्म

'Malaikottai Vaaliban' Review : साउथ एक्टर मोहनलाल की मोस्ट अवेटेड पैन इंडिया फिल्म 'Malaikottai Vaaliban' आज सिनेमाघरों मे रिलीज़ हो चुकी है। यह फिल्म एक एक्शन पीरियड ड्रामा फिल्म है जिसकी कहानी अंग्रेजों के शासन काल मे सेट है। एक्टर मोहनलाल के साथ सोनाली कुलकर्णी, काथा नंदा और हरीश पेरादि जैसे अन्य कलाकार इस फिल्म का अहम हिस्सा है। वही फिल्म का निर्देशन लीजो जोस पेलिसरी ने किया है जो पहले भी कई जबरदस्त फिल्में बना चुके है। अगर आप इस फिल्म को देखने का विचार बना रहे है तो उससे पहले हमारा रिव्यू पढ़े इससे आपको मदद जरूर मिलेगी। 

Malaikottai Vaaliban Movie Review In Hindi


'Malaikottai Vaaliban' Movie Story In Hindi

फिल्म 'Malaikottai Vaaliban नामक एक अजेय योध्या के इर्द गिर्द घूमती है। जो अपनी असामान्य ताकत और कौशल के लिए जाना जाता है। लेकिन रंगपट्टिनम रंगरानी नाम की लोकप्रिय नर्तकी के सामने आने पर वालिबन की जिंदगी मे एक बड़ा मोड आता है और चमथाकारन नाम की एक नेगेटिव शक्ति उसके रास्ते की बाधा बनती है। अब 'Malaikottai Vaaliban अपने सामने आने वाली चिनौतियो से कैसे निपटान करता है यही फिल्म की कहानी है। 


'Malaikottai Vaaliban' Movie Review 

कहानी शानदार है जो आपको दुनियाभर के तत्व प्रदान करेगी, जापान की समुराइ संस्कृति से लेकर पश्चिमी शैली वगैरह का जिक्र फिल्म मे मिलता है लेकिन कहानी की असली जड़े भारत मे फैली है। कहानी की शुरूआत एक दमदार इंट्रो से होती है निर्देशक किरदारों को स्क्रीन पर पेश करने मे ज्यादा समय नही लेती। फिल्म का फर्स्ट हॉफ स्लो है लेकिन कहानी जिस तरह से ट्रैक पर लाई जाती है उसके लिए फर्स्ट हॉफ का स्लो होना काफी अहमियत रखता है। सेकंड हॉफ काफी परफेक्ट यहाँ कहानी मे ऐसे ऐसे मोड़ आते है जो आपको हिलाकर रखने की ताकत रखते है साथ मे यहाँ एक्शन का भी फुल डोज मिलता है। फिल्म का निर्देशन काफी लाजवाब है परफेक्ट सीन और दमदार डायलॉग निर्देशक के कौशल का चीख चीख कर बखान करते है। 64 वर्षीय एक्टर मोहनलाल अभी भी हिट फिल्में दे सकते है उसका जीता जागता नमूना यह फिल्म है उन्होंने एक पराक्रमी योध्दा के रोल मे बेहतरीन काम पेश किया है उनकी स्क्रीन प्रेजेंस कमाल की है। साथ मे अन्य कलाकार भी अपनी अपनी जगह पर अच्छे लगते है। फिल्म का म्युज़िक कमजोर है अगर आप म्युजिक को छोड़कर अन्य चीजों पर ध्यान देते है तो यह फिल्म आपके लिए एक अच्छी एंटरटेनर साबित होगी। 


Tags

Top Post Ad

Below Post Ad