Header Ad

Devar Ji Part 2 : काफी बोल्ड है उल्लू की नई सीरीज, जानिए कब और कैसे देखें।

Devar Ji (Ullu Web Series) Story, Cast, Actress Name, Release Date In Hindi 

Devar Ji Ullu Web Series


Ullu Bold Webseries : 'देशी किस्से', 'डार्लिंग बुआ' और 'जाल' जैसी बोल्ड वेबसीरीज के बाद उल्लू एक दमदार वेबसीरीज लेकर आने वाला है जिसका नाम 'देवर जी' रखा गया है। 'Devar Ji' उल्लू की अपकमिंग वेबसीरीज है जिसका ट्रेलर हाल ही मे रिलीज़ हो चुका है, दरअसल यह 'देवर जी' का दूसरा पार्ट है जो 23 जनवरी 2024 से उल्लू की एप पर स्ट्रीम होगा। जबकि इसका पहला पार्ट 16 जनवरी को रिलीज़ किया था जिसे दर्शकों ने जमकर पसंद किया है। 


Devar Ji Ullu Web Series Story 

सीरीज की कहानी रीना और तरुण नामक एक शादीशुदा जोड़े की है जो कही न कही एक दूसरे से न खुश है, इसी बीच तरुण के घर मे उसके भाई नकुल की एंट्री होती है और देवर भाभी वाला खेल शुरू हो जाता है। नकुल बेहद ही चालू किस्म का लड़का है जिसे आते ही भाभी की तरफ आकर्षण होने लगता है और यह बात वो भाभी को भी बता देता है लेकिन भाभी नकुल से दूरियाँ बनाने लगती है क्योंकि वह पति को धोख़ा नही देना चाहती। लेकिन जब उसे अपने पति से वह सुख नही मिल पाता जिसकी वह कामना करती है तो वह नकुल के बारे मे सोचने लगती है और उसके जाल मे फस जाती है। इसी बीच कहानी मे एक और लड़की की एंट्री होती है जो नकुल की प्रेमिका है और यही से सीरीज की असली कहानी शुरू होती है अब आगे की कहानी क्या है यह आपको सीरीज मे देखना होगा। 


Devar Ji Part 2 Release Date

उल्लू की देवर जी नामक वेबसीरीज का दूसरा पार्ट 23 जनवरी 2024 को उल्लू की अपनी एप पर स्ट्रीम होगा। अगर आपके पास उल्लू की सदस्यता है तो आप देवर जी के सभी एपिसोड एप मे डाउनलोड करके भी देख सकते है। 


Tags

Top Post Ad

Below Post Ad