Header Ad

Saindhav Movie Review In Hindi : बेटी को बचाने के लिए मौत का खेल खेलते नजर आये सुपरस्टार वेंकटेश

Saindhav Review : लोहड़ी के मौके पर साउथ की एक और फिल्म रिलीज़ हो चुकी है जिसमे आपको सुपरस्टार वैंकेटेश दग्गुबती के साथ बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन शिद्धकी लीड रोल मे नजर आयेंगे। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के लिए नये साल की 12 तारीख काफी अहम रही है जिसमे साउथ की 5 फिल्में रिलीज़ हुई और पांचो ने बॉक्सऑफिस पर अच्छी कमाई के साथ साल की शुरुआत की है और आज यानी की 13 तारीख को एक और साउथ फिल्म सिनेमाघरों मे रिलीज़ हो चुकी है जिसका नाम 'सैंधव' है। फिल्म मे आपको वेंकटेश दग्गुबत्ती और नवाजुद्दीन के साथ और भी कई बड़े बड़े कलाकार देखने मिलेंगे अगर आप इस फिल्म को देखने का मूड बना रहे है तो यह रिव्यू पूरा जरूर पढ़े। 

Saindhav Movie Review in Hindi


Saindhav Movie Story In Hindi

कहानी एक ऐसे पिता की है जो अपनी बच्ची से बेहद प्यार करता है और उसे आँच तक नही आने देता बच्ची अपने पिता सेंधव की छाँव मे खुदको बेहद खुश और सुरक्षित समझती है। सैंधव एक फैमिलीमैन है जो बच्ची और फैमिली पर कोई भी मुसीबत नही आने देता। इसी बीच पता चलता है की सैंधव की बेटी को एक जेनेटिक डिसॉर्डर है यह बात पता चलते ही सैंधव और उसकी वाइफ के जीवन मे दुख के बादल मडराने लगते है। उनकी बेटी को अस्पताल मे भर्ती कराया जाता है जहाँ डॉक्टर के जरिये पता चलता है की बच्ची को बीमारी से बचाने के लिए एक इंजेक्शन की जरूरत है जिसकी कीमत 17 करोड़ है। अब एक आम आदमी 17 करोड़ कहाँ से देगा लेकिन बात बच्ची की है तो सैंधव कुछ भी करने के लिए तैयार है ऐसे मे सैंधव फिर से उसी रास्ते पर निकल पड़ता है जिसे उसने अपने परिवार के लिए छोड़ा था। दरअसल सैंधव का अतीत भयानक है जिसमे वह एक निर्दयी गैंगस्टर था और जुर्म की दुनिया मे उसे साइको के नाम से जाना जाता है। इसी बीच कहानी मे नवाजुद्दीन के किरदार की एंट्री होती है। इससे आगे कुछ भी बताना स्पॉइलर होगा तो बेहतर यही है की आगे की कहानी आप थियेटर्स मे जाकर पता करे। 


Saindhav Movie Review in Hindi

'सैंधव' एक एक्शन पैक फिल्म है जिसमे आपको एक से बढ़कर एक एक्शन सिक्वेंस देखने मिलेंगे जो इस फिल्म का सबसे बड़ा प्लस पॉइंट है वही इसका सबसे बड़ा नेगेटिव पॉइंट इसकी कहानी है दरअसल कहानी मे नयापन न होने की वजह से कई जगहों पर बोरियत होने लगती है। हालांकि फिल्म के डायलॉग दमदार है जो कहानी को काफी हद तक बेहतर बनाने की कोशिश करते है। इसके अलावा फिल्म मे बैकग्राउंड म्युज़िक शानदार किस्म का है साथ ही फाइटिंग सीन मे जो म्युज़िक बजता है वह अलग तरह का एक्सपीरियंस देता है। फिल्म मे वेंकटेश दग्गुबती ने अपने किरदार मे बेहद उम्दा काम किया उनकी एक्टिंग स्किल आज भी वैसी ही है जो जवानी मे हुआ करती थी उनका स्क्रीन प्रेजेंस तगड़ा है। साथ मे नवाजुद्दीन तो है ही शानदार एक्टर जो हर किरदार मे जान डाल देते है। स्क्रीन पर दोनों सितारों की केमिस्ट्री अच्छी लगती है। कुल मिलाकर यह एक एंटरटेनर फिल्म है जिसे एक बार तो देखा जा सकता है। 





Tags

Top Post Ad

Below Post Ad