Header Ad

Devara Movie Teaser : रिकॉर्ड्स तोड़ने वाली है जूनियर की यह फिल्म, दमदार है फिल्म का टीजर

Devara Teaser : साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जानेमाने सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Junior NTR) की मोस्ट अवेटेड फिल्म का टीजर सामने आ चुका है। अभिनेता लंबे समय से अपनी आने फिल्म 'Devara' को लेकर सुर्खियों मे है, फैंस भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। ऐसे मे मेकर्स ने 'Devara' का टीजर आज सोशल मीडिया पर शेयर करके फैंस की एक्साईटमेंट, को और बढ़ा दिया है। 

Devara Teaser Review in hindi

कैसा है 'Devara' का टीजर (Devara Teaser Review)

टीजर की शुरुआत एक इंग्लिश म्युज़िक के साथ होती है साथ मे दिखाया जाता है की रात के अंधेरे मे नावों पर सवार कुछ लोग एक बड़े से समुद्र के बीचों बीच चलते है। आगे दिखाया गया है की वह सभी लोग सामान से लदे समुद्री जहाज पर चढ़कर वहाँ मारपीट करते है (टीजर देखने पर लगता है की वह लोग जहाज मे लदे सामान को लूटने आये है) आगे टीजर मे दिखाया गया है की जूनियर एनटीआर समुद्री तट पर अकेले ही दर्जनों गुंडो भिड जाते है और उन्हे अपनी तलवार से काट डालते है। और फिर खून से सने उस हथियार को समुद्र के पानी मे धोते है। यहाँ उनका एक डायलॉग भी है 'इस दरिया ने मछलियों से ज्यादा, खून और खंजर देखे है शायद इसीलिए इसे लाल समुंदर कहते है।' टीजर काफी शानदार है जिसमे जूनियर एनटीआर का लुक देखते ही बनता है और उनकी डायलॉग डिलेवरी भी दमदार है। टीजर मे सैफ अली खान का किरदार रिविल नही किया गया है। इसके अलावा फिल्म का म्युज़िक भी जबरदस्त है जिसे अनिरुध रविचंद्रर ने तैयार किया है। 


सैफ अली खान और जांहवी कपूर की नही दिखी झलक 

Devara Movie Starcast की बात करे तो फिल्म मे जूनियर के साथ सैफ अली खान भी नजर आयेंगे लेकिन टीजर मे उनकी झलक देखने नही मिलती। बता दे की वह फिल्म मे 'भाईरा' के रोल मे नजर आयेंगे। सैफ के अलावा जांहवी कपूर भी इस फिल्म का हिस्सा है और उनकी झलक भी टीजर मे देखने नही मिलती। 


इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म (Devara Movie Release Date) 

कोरातला शिवा (Devara Movie Director) के निर्देशन मे बनी फिल्म 'देवरा' 5 अप्रैल 2024 को तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़, और हिंदी भाषा मे रिलीज़ होगी। 


Tags

Top Post Ad

Below Post Ad