Header Ad

Killer Soup Review In Hindi : ब्लैक कॉमेडी और थ्रिलर से भरपूर मनोज बजपेयी की यह सीरीज रोंगटे खड़े कर देगी

Killer Soup Review : अपनी एक्टिंग की दम पर लोगों के दिल मे जगह बनाने वाले अभिनेता मनोज बाजपेयी अब ओटीटी किंग भी बन चुके है। 'The Family Man' के बाद वह ओटीटी पर एक फिर ब्लैक कॉमेडी थ्रिलर सीरीज 'किलर सूप' के साथ लौट आये है। 'किलर सूप' के ट्रेलर रिलीज़ के बाद से ही फैंस अभिनेता की नई वेबसीरीज को नेटफ्लिक्स पर देखने के इंतज़ार मे थे जो आज खत्म हो चुका है। इस वेबसीरीज मे मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) के साथ कोंकोणा सेन शर्मा मुख्य भूमिका मे है, जिन्होंने पहली बार मनोज के साथ स्क्रीन साँझा की है। इन दोनों के अलावा सयाजी शिंदे और वेटरनर एक्टर नासर भी इस सीरीज का अहम हिस्सा है। बता दे की इस सीरीज का निर्देशन अभिषेक चौबे ने किया है। 

Killer Soup Review In Hindi


Killer Soup Web Series Story In Hindi

किलर सूप सीरीज की कहानी स्वाति, उमेश और प्रभाकर के इर्द गिर्द घूमती है। स्वाति एक महत्वकांक्षी लेकिन अप्रतिभाशील हाउसवाइफ है जिसका सपना शेफ बनकर एक रेस्टोरेंट चलाने का होता है। लेकिन स्वाति का पति प्रभाकर उसके सपने का सबसे बड़ा दुश्मन है क्योंकि उसे लगता है की स्वाति एक अच्छी शेफ नही है। कहानी मे ट्विस्ट तब आता है जब स्वाति अपने पति को अपने प्रेमी उमेश से बदलने की साजिश रचती है उमेश जो स्वाति का प्रेमी है उसकी शक्ल हुबहू प्रभाकर से मिलती है। इसी बीच एक आदमी का कत्ल हो जाता है जिसके बाद इन सब लोगों की जिंदगी बदल जाती है। 


Killer Soup Web Series Review In Hindi

'किलर सूप' रहस्यमय और हास्यपूर्ण अपराधिक घटनाओ का अनोखा संयोजन है जो देखने मे काफी दिलचस्प लगता है। मेकर्स ने ब्लैक कॉमेडी और क्राइम थ्रिलर को केंद्र मे रखकर एक ऐसा कॉम्बो तैयार किया है जो दर्शकों को अपनी तरफ खीचता है। कहानी को एक ऐसे धागे मे पिरोया गया है जिसके आखिरी छोर के खत्म होने तक आप उस धागे मे बंधे रहेंगे। आप एक दर्शक के रूप मे भावनाओ और हास्यपूर्ण दृश्यों को उतार-चढ़ाव के साथ महसूस करने की उम्मीद कर सकते है। निर्देशक ने पूरे शो मे जो अलग अलग तरह के मसाले आपके लिए तैयार किये है वह लाजवाब है इसके लिए अभिषेक चौबे की तारीफ होनी चाहिए। सीरीज का बैकग्राउंड म्युज़िक शानदार है साथ मे मनोज बाजपेयी के मुँह से गुनगुनाया जाने वाला 'बॉम्बे' फिल्म का गाना 'तू ही रे' एक अलग ही एक्सपीरियंस देता है। सीरीज मे मनोज बाजपेयी ने पहली बार डबल रोल निभाया है, उन्होंने अपने दोनों किरदारों मे ऐसा काम प्रस्तुत किया है जिसकी सराहना करने मे मुझे किसी भी तरह के झूठ बोलने की जरूरत नही है। मनोज की एक्टिंग शानदार है साथ मे कोंकोणा सेन शर्मा भी स्वाति के किरदार मे खूब जमती है, इन दोनों की केमिस्ट्री ऑनस्क्रीन खूब धमाल मचाती है। कुल मिलाकर यह एक धमाकेदार सीरीज है जिसकी रहस्यमय कहानी आपके रोंगटे खड़े कर देगी। 



Top Post Ad

Below Post Ad