Header Ad

Upcoming Movies And Web Series 2024 : इस साल होगा फिल्म इंडस्ट्री मे बड़ा धमाका रिलीज़ होगी यह बड़ी फिल्में और वेबसीरीज

2023 इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के लिए बहुत ही उम्दा साल रहा है बॉलीवुड मे शाहरुख खान की 'जवान' और रणवीर कपूर की 'एनिमल' से लेकर 'गदर 2' तक कई ऐसी फिल्में रही जिन्होंने बॉक्सऑफिस पर धूम मचा दी बॉलीवुड ही नही साउथ का जलवा भी बॉक्स ऑफिस पर पूरे साल बरकरार रहा। आपको बता दे की पिछले साल की तरह यह साल भी इंडियन सिनेमा के लिए बहुत खास होने वाला है क्योंकि इस साल भी हमे ओटीटी से लेकर सिनेमाघरों तक बड़ी बड़ी वेबसीरीज और फिल्में देखने मिलेगी। आइये जानते है 2024 मे कौन कौन सी वेबसीरीज और फिल्में रिलीज़ होंगी। 

Upcoming Web Series And Movies 2024


Upcoming Web Series And Movies 2024

1. Killer Soup
'किलर सूप' मनोज बाजपेयी के लीड रोल वाली एक क्राइम ड्रामा वेबसीरीज है। जिसमे मनोज के साथ कोंकोना सेन शर्मा, नस्सार, साया जी शिंदे और लाल जैसे कई कलाकार अहम किरदारों मे स्क्रीन पर नजर आयेंगे। बता दे की सीरीज का निर्देशन अभिषेक चौबे ने किया है और यह सीरीज 11 जनवरी 2024 से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

2. Indian Police Force
कॉप यूनिवर्स के बाद निर्देशक रोहित शेट्टी 'इंडियन पुलिस फोर्स' नाम की इस वेबसीरीज के साथ अपना ओटीटी डेव्यू करने जा रहे है। यह रोहित शेट्टी की मोस्ट अवेटेड वेबसीरीज है जिसमे सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय लीड रोल मे देखने मिलेंगे। मेकर्स ने हाल ही मे सीरीज का टीजर रिलीज़ किया था जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिला अब दर्शक रोहित शेट्टी के ओटीटी डेव्यू के लिए काफी उत्सुक है। बता दे की यह सीरीज 19 जनवरी 2024 से एमाजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

3. Karmma Calling
यह रवीना टंडन के लीड रोल वाली एक थ्रिलर सीरीज है 'अरन्यक' नाम के शो से ओटीटी डेव्यू करने वाली रवीना टंडन ने इस सीरीज मे अलीबाग सोसाइटी की उभरती हुई रानी इंद्रानी कोठारी का किरदार निभाया है। 'Karmma Calling' 2011-15 मे पॉपुलर अमेरिकन शो 'रिवेंज' का हिंदी अडेप्शन है। रुचि नरेन के निर्देशन मे बनी यह सीरीज 26 जनवरी 2024 से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

Tags

Top Post Ad

Below Post Ad