Header Ad

दिमाग के चिथड़े उड़ा देंगी यह पांच फिल्में, थ्रिल ऐसा की रोंगटे खड़े हो जाए

Top 5 best Thriller Movies 2024 In Hindi

दोस्तों अगर आप एक के बाद एक रोमांटिक और एक्शन जैसे रोजमर्रा के जॉनर मे बनी घिसी-पिटी फिल्में देख-देख कर बोर हो चुके है और कुछ ऐसा देखने चाहते है जो आपके दिमाग को हिला कर रख दे तो आप बिल्कुल सही जगह पर है क्योंकि आज हम आपको इस आर्टिकल मे बताने वाले है Best Thriller Movies In Hindi के बारे मे जो आपके दिमाग की नसों को खोल कर रख देंगी। 


1. Bhakshak

Best Thriller Movie In Hindi


भूमि पेड़नेकर अभिनीत 'भक्षक' वास्तविक घटनाओ से प्रेरित एक बेहतरीन थ्रिलर फिल्म है जिसमे भूमि पेड़नेकर ने संघर्षरत महिला पत्रकार की भूमिका अदा की है वह अपनी पत्रकारिता के जरिये बालिका ग्रहकांड को उजागर करने के लिए अपना सबकुछ दाव पर लगा देती है। फिल्म मे संजय मिश्रा और आदित्य श्रीवास्तव भी अहम किरदारों मे है। पुलकित के निर्देशन मे बनी इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते है।


2. Joram 

Thriller Movies


'Joram' मनोज बाजपेयी अभिनीत एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसमे मनोज ने दसरु का किरदार निभाया है कहानी आदिवासी दसरु और उसकी बीबी  वानो की है जो अपनी दूधमुहि बच्ची को लेकर पांच साल बाद मुंबई से झारखंड लौटा है। इसी बीच कहानी फ्लैशबैक मे चली जाती है, दसरु एक पारिवारिक आदमी है जो अपने परिवार के साथ खुशी से रहता है उसकी जिंदगी तिनको मे तब बिखर जाती है जब अतीत के रूप मे उसका सामना विधायक फूलो कर्मा से होता है, कहानी का प्लॉट काफी तगड़ा है जो आपको फिल्म आखिर तक देखने पर मजबूर कर देगा। आप इस फिल्म को प्राइम वीडियो पर देख सकते है। 


3. Apurva

Thriller Movies


तारा सुतारिया, धैर्य कारवा, राजपाल यादव और अभिषेक बनर्जी के लीड रोल वाली यह एक थ्रिलर फिल्म है जिसकी कहानी अपूर्वा नाम की एक लड़की के इर्द गिर्द घूमती है, अपूर्वा अपने प्रेमी को सरप्राइज देने निकलती है तभी रास्ते मे उसके साथ कुछ ऐसा हो जाता है जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे। फिल्म की कहानी काफी इंट्रेस्टिंग है जिसे आप देखे बिना नही रह पाएंगे। आप इस फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते है। 


4. Kadak Singh 

Best Bollywood Thriller Movies On Ott


अनिरूद्ध रॉय चौधरी के निर्देशन मे बनी फिल्म कड़क सिंह एक शानदार थ्रिलर फिल्म है जिसमे पंकज त्रिपाठी और संजना सांघी ने लीड रोल निभाया है। कहानी एके श्रीवास्तव की है जो अपने बेटे और बेटी के साथ रहते है, डिपार्टमेंट ऑफ फाइनेंस क्राइम मे अधिकारी होने के साथ वह एक सख्त पिता है, इसलिए अपने बच्चो से उसकी बिल्कुल नही बनती। इसी बीच ऐके श्रीवास्तव का एक्सीडेंट हो जाता है और उस हादसे मे मेमोरी लॉस हो जाता है, दूसरी तरफ 200 करोड़ का घोटाला हुआ है जिसका मास्टरमाइंड अशोक अग्रवाल है पुलिस जाँच मे एक फोन काल के आधार पर एके को घोटाले का जिम्मेदार मान लेती है लेकिन सब जानते है की एके काफी ईमानदार कर्मचारी है जो इस प्रकार का घोटाला नही कर सकता। केस काफी उलझ जाता है कुछ याद न होने के बाबजूद भी एके असली अपराधी को ढूढ़ निकालता है, इस फिल्म को आप जी5 पर देख सकते है।


5. Merry Chritsmas

Best Thriller Movies Of 2024


कट्रीना कैफ और विजय सेतुपति अभिनीत फिल्म 'मैरी क्रिसमस' एक बेहतरीन थ्रिलर ड्रामा फिल्म है जिसके निर्देशक श्रीराम राघवन है। कहानी की बात करे तो कहानी क्रिसमस की रात से होकर गुजरती है जहाँ अल्बर्ट नाम का एक आदमी दुबई से वापिस मुंबई आ चुका है मुंबई पहुँचते ही उसे पता चलता है की अब उसकी माँ नही रही वह शौक मनाने के बजाए शहर घूमने निकल जाता है एक रेस्टोरेंट मे उसकी मुलाकात मारिया से होती है जो अपनी बच्ची के साथ घूमने निकली है, दोनों मे अच्छी दोस्ती हो जाती है और मारिया, अल्बर्ट को क्रिसमस सेलिब्रेट करने अपने घर बुला लेती है जहां मारिया के पति की लाश पड़ी है। यहाँ से कहानी मे एक ऐसी मर्डर मिस्ट्री शुरू होती है जो आपके दिमाग को हिलाकर रख देगी। 

Tags

Top Post Ad

Below Post Ad