Header Ad

Top 5 Most Popular Bold Shows On Ullu In 2024

दोस्तों अगर आप अपने मनोरंजन के लिए उल्लू एप पर रिलीज़ हुई 2024 की बेस्ट बोल्ड वेबसीरीज खोज रहे है तो आप सही जगह पर है यहाँ हमने रोमांचक सस्पेंस ड्रामा और रोमांस से भरपूर उल्लू वेबसीरीज की लिस्ट तैयार की है, यह वेबसीरीज अपनी मनोरम और अनोखी कहानियों से आपको बांधकर रखेगी।


1. Bidaai Season 2

Bidaai Seaso  2 Ullu Web Series

Cast : Sofia Saikh, Pihu Kanojiya, pihu jaiswal, Jayshree Gaikwad. 

कहानी एक ऐसे घर की है जहा कोई मर्द नही टिक पाता और उस घर की सभी औरतें पूरे गाँव मे मुह मारती है ऐसे मे उस घर की एक लड़की को एक लड़के से प्यार हो जाता है और दोनों शादी करना चाहते है, लेकिन इन दोनों की शादी तभी हो सकती है जब एक मर्द उस घर मे रहेगा।


Most Popular Bold Web Series On Ullu In 2024

2. Cheese Cake

Cheese Cake Ullu Web Series

Cast : Pooja Singh Rajput. 

कहानी रिया नाम की एक सुंदर लड़की के इर्द गिर्द घूमती है। पूजा एक बड़े से घर की नई मालकिन और उसे केक बनाना पसंद है, एक पार्टी मे पूजा की मुलाकात एक खूबसूरत लड़के से होती है दोनों एक दूसरे की तरफ आकर्षित होने लगते है। अब आगे जो होगा वो काफी इंट्रेस्टिंग है जिसे देखने के लिए आपको उल्लू एप पर जाना होगा।


3. Main Yaha Tu Wahan

Main Yahan Tu Wahan ullu Show

Cast : Ritu Rai, Bharti Jha, Manvi Chugh, 

Anupam Gahoi, Bhanu Suryam Thakur, Kalyani Jha. 

सुरवेश और महिमा एक नवविवाहित जोडा है जो लॉकडाउन के कारण एक दूसरे से अलग हो जाते है, दूर रहने के बाबजूद एक दूसरे के लिए इनकी चाहत बढ़ गई है, इसी बीच महिमा को अपने पति के कुछ चौकाने वाले रहस्य पता चलते है जो उसे असलियत की गहराई मे जाने के लिए प्रेरित करते है, सच को सामने लाने के चक्कर मे महिमा की जान खतरे मे पड़ जाती है।

Most Popular Bold Web Series On Ullu In Hindi

4. Devar Ji

Devar Ji Ullu Web Series

Cast : Suraiya Shekh, Mushkan Agrawal, Jeeshan Khan. 

कहानी रीना नाम की एक खूबसूरत औरत के इर्द गिर्द घूमती है जो अपने पति के साथ रहती है, इसी बीच उसका देवर नकुल घर मे रहने के लिए चला आता है रीना को देखकर नकुल के मन मे लड्डू फूटने लगते है और वह फिर अपनी भाभी के पीछे पड़ जाता है लेकिन रीना आसानी से मानने वाली नही है अब आगे कहानी मे क्या होगा तो आप सीरीज मे देख लेंगे।


5. Chehraa

Chehraa Ullu Web Series

Cast : Simran Kapoor

कहानी सोनाली नाम की एक खूबसूरत लड़की के इर्द गिर्द घूमती है जिसकी शादी हाल ही मे राहुल (जो की एक बिजनेसमैन है) के साथ होती है। लेकिन एक दिन अचानक सोनाली एक घटना के चलते अपना चेहरा गवा देती है जिस कारण डॉक्टर उसका फेस ट्रांसप्लांट करते है, यहा से कहानी मे एक ऐसी भसड़ चालू होती है जो आपको आखिर तक बांधकर रखेगी।



Tags

Top Post Ad

Below Post Ad