Header Ad

Haveli (Ullu Web Series) : रोमांस, थ्रिल और हॉरर से भरा है हवेली का ट्रेलर, इस दिन रिलीज होगी सीरिज

Haveli (Ullu Web Series) : रोमांस, थ्रिल और हॉरर से भरा है हवेली का ट्रेलर, इस दिन रिलीज होगी सीरिज 

 

Haveli Ullu Webseries

Haveli Ullu Web Series : उल्लू की अपकमिंग वेबसीरीज ’हवेली’ का ट्रेलर आउट हो चुका है। हवेली एक हॉरर रोमांस ड्रामा शो है जिसमे थ्रिल और सस्पेंस भी भरपूर देखने मिल सकता है। कुछ दिनों पहले 12 मार्च को रिलीज होने जा रहे शो ’Kavita Bhabhi Season 4’ का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। अब दर्शक हवेली के ट्रेलर को जमकर पसन्द कर रहे है। बता दे की हवेली 15 मार्च से उल्लू की एप पर स्ट्रीम होंगी। सीरीज की कास्ट भी दमदार है जिसमे उल्लू की कई हॉट एक्ट्रेस भी अहम किरदार निभाते नजर आ रही है।


कैसा है ’हवेली’ का ट्रेलर

सीरिज की कहानी एक डेढ़ सौ साल पुरानी हवेली के इर्द गिर्द घूमती है जहां रूबी लंबे समय बाद हवेली लौटी है अपने होने वाले पति आनंद के साथ, इन दोनों के आते ही हवेली में कुछ ऐसी रहस्यमय घटनाएं होने लगती है जिसे देखकर आनंद काफी परेशान है। हवेली में आनंद और रूबी के साथ और भी लोग है जो इस भूतिया हवेली में रहते है। अरमान और उसकी पत्नी ईरा भी इस हवेली के मेंबर है जो एक रहस्य से भरे खेल में शामिल है। अब कौन सा है वो रहस्य से भरा खेल यह तो सीरीज देखने के बाद ही पता चलेगा। वैसे ट्रेलर काफी इंट्रेस्टिंग है जिसमे ढेर सारे ट्विस्ट और टर्न्स देखने मिलते है। साथ में रोमांस की भी भरमार है।

उल्लू ने हवेली के ट्रेलर को रिलीज करते हुए लिखा ’ना जाने यह कैसी आंख में चोली है, अंजान सी एक पहेली है, छुपाए है न जाने कितने गहरे रहस्य यह हवेली है।


Haveli Ullu Web Series Release Date

उल्लू की यह हॉरर रोमांस ड्रामा सीरीज 15 मार्च से उल्लू एप पर स्ट्रीम होगी।

Tags

Top Post Ad

Below Post Ad