Header Ad

Murder Mubarak Movie Review In Hindi : एक कातिल अनेक सस्पेक्ट, कैसे सॉल्व करेंगे पंकज त्रिपाठी उलझा हुआ केश।

Murder Mubarak Movie Review In Hindi : एक कातिल अनेक सस्पेक्ट, कैसे सॉल्व करेंगे पंकज त्रिपाठी उलझा हुआ केश।

Murder Mubarak Movie Review In Hindi


Murder Mubarak Movie Review : बॉलीवुड की मल्टीस्टारर फिल्म ’मर्डर मुबारक’ आज यानी की 15 मार्च को ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है यह एक मर्डर मिस्ट्री फिल्म है जिसमे आपको पंकज त्रिपाठी, करिश्मा कपूर, सारा अली खान, डिंपल कपाड़िया, टिस्का चोपड़ा, संजय कपूर और विजय शर्मा जैसे दमदार कलाकार अहम किरदारों में देखने मिलेंगे। यह फिल्म एक मर्डर के इर्द गिर्द घूमती है जिसे सुलझाने का काम पंकज त्रिपाठी ने एसीपी भवानी सिंह के रूप में किया है। बता दे की इस फिल्म का निर्देशन होमी अदजानिया ने किया है।


ऐसी है फिल्म ’मर्डर मुबारक’ की कहानी (Murder Mubarak Movie Story In Hindi)

रॉयल दिल्ली क्लब में एक पार्टी के दौरान मर्डर हो जाता है। जिसे सुलझाने का काम एसीपी भवानी सिंह को सौपा गया है, भवानी सिंह के लिए इस केस की गुत्थी सुलझाना इतना आसान नहीं होता क्योंकि क्लब में मौजूद हर एक मेंबर मर्डर सस्पेक्ट है। अब भवानी सिंह अपने तेज दिमाग और चालाकी से असली हत्यारे को ढूढने की कोशिश करते है। भवानी सिंह सभी मेंबर के बीच छुपे असली हथियारे को कैसे ढूंढ निकालेंगे यही फिल्म का प्लॉट है।


कैसी है फिल्म (Murder Mubarak Movie Review)

फिल्म का प्लॉट काफी इंट्रेस्टिंग है जो शुरुआत से ही आपको स्क्रीन पर रुकने पर मजबूर कर देगा, असल कहानी ट्रैक पर आने में ज्यादा देर नही लगती, साथ में फिल्म के किरदार भी स्क्रीन पर अपना जलवा दिखाने में ज्यादा समय नहीं लेते कहानी आगे बढ़ती है और फर्स्ट हाफ से ही आप कहानी में फंसना शुरू हो जाते है। ट्विस्ट और टर्न्स के साथ कहानी में हसी मजाक और थ्रिल का भी तड़का लगाया गया है खासकर एसीपी भवानी सिंह का पूछताछ वाला अंदाज देखकर आप उनकी अदाओं के कायल हो जायेंगे। वह जिस तरह से हसी मजाक के साथ केश को सुलझाने की कोशिश करते है वह देखने लायक है। करिश्मा कपूर ने लंबे समय बाद दमदार कमबैक किया है उनकी एक्टिंग आज भी तरो ताजा लगती है। सारा अली खान भी अपने किरदार में बेहद उम्दा लगती है उनकी डायलॉग डिलेवरी आपको बेहद पसंद आने वाली है। संजय कपूर भी क्लब ऑनर के रोल में खूब जमते है उनके बोलने का स्टाइल और एक्सप्रेस करने का तरीका अच्छा है। विजय वर्मा की बात करे तो वह हर फिल्म की तरह इस फिल्म में भी अपना जादू चलाते नजर आते है। फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक हल्का फुल्का है जो आपको बिल्कुल भी नई फीलिंग नही देगा। लेकिन फिल्म के गाने दमदार है। होमी अदजानिया ने फिल्म का निर्देशन बारीकी से किया है लेकिन कही वह चूकते नजर आते है फिर भी यह एक अच्छी एंटरटेनर फिल्म है जिसे आपको देख लेना चाहिए।

Top Post Ad

Below Post Ad