Header Ad

Top 5 Best South Indian Thriller Movies 2024 : रोंगटे खड़े कर देंगी साउथ की यह फिल्में, भूलकर भी मिस मत करना।

अगर आप सच्चे साउथ मूवी लवर है और आपको खाली समय में रोज कोई न कोई साउथ फिल्म देखने की आदत पड़ गई है तो घबराइए मत, क्योंकि आज हम आपके लिए लेकर आए है Best South Indian Movies 2024 In Hindi की लिस्ट जो आपके मनोरंजन में कोई कसर नही छोड़ेंगी। दोस्तों बता दे की इन सभी फिल्मों में आपको मर्डर मिस्ट्री के साथ सस्पेंस और थ्रिल भी भरपूर मात्रा में देखने मिलेगा।


1. Marichi 

South Indian Thriller Movie 2024

कहानी एक खतरनाक साइको के इर्द गिर्द घूमती है। यह साइको एक के बाद एक डॉक्टर्स का मर्डर कर रहा है। पहला कत्ल जंगल में दूसरा एक बीच पर, तीसरा खून एक क्लब में और चौथा हॉस्पिटल में, इन मर्डर्स के बाद सबकी हालत खराब है पुलिस कातिल को ढूढने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रही है अब आपको देखना यह होगा की यह साइको क्यू बेदर्दी से सिर्फ डॉक्टर्स को मारता है और पुलिस उसे कैसे रोकेगी। फिल्म की कहानी दमदार है जो आपका दिमाग हिला देगी। आप इस फिल्म को प्राइम वीडियो पर देख सकते है।


2. Paappan

South Indian Thriller Movie 2024

कहानी की शुरुआत काफी इंटरेस्टिंग है जिसमे दिखाया गया है की पुलीस वालों को एक आदमी की लाश बैग में बंधी मिलती है। जिसके बाद पुलिस छानबीन करती है और उन्हें पता चलता है की यह किसी शातिर दिमाग साइको का काम है जो लोगों को मारकर अपना एक निशान छोड़ जाता है अब वह साइको कौन है और क्यू बेगुनाह लोगों को मार रहा है आखिर कब तक और कितने लोगों की जान जाने वाली है इन सब सवालों के जवाब आपको फिल्म में ढूढने होंगे। फिल्म की कहानी इंगेजिंग है जो आपको शुरू से ही बांध लेगी। आप इस फिल्म को जी5 पर देख सकते है।


3. Atharva

Best South Indian Thriller Movie 2024

कहानी मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है जिसमे पुलिस को एक एक्ट्रेस की डेड बॉडी उसके बॉयफ्रेंड के साथ मिलती है। जिनका किसी अनजान ने गोली मारकर खून कर दिया था। अब खूनी इन दोनो से क्या चाहता था और ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से उस अनजान आदमी ने इन दोनो को मौत के घाट उतार दिया यह मिस्ट्री आगे की कहानी तक आपको ले जायेगी। इस केश को डिपार्टमेंट की डिटेक्टिव टीम सुलझाने की कोशिश करती है अब यह टीम किस तरह से उस आदमी को पकड़ेगी यह आपको फिल्म में देखना होगा, आप इस फिल्म को प्राइम वीडियो पर देख सकते है।


4. Ooru Peru Bhairavakona

Hindi Dubbed South Indian Thriller Movie 2024

यह संदीप किशन की एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है जिसमे आपको थ्रिल के साथ कॉमेडी का जायका भी चखने मिलेगा। फिल्म की कहानी एक रहस्यमय गांव पर आधारित है जहा लोग जाते तो अपनी मर्जी से है लेकिन वापिस आना उनके हाथों में नही होता। तो ऐसा क्या है उस गांव में जहा जाकर लोग आसानी से वापिस नही आ सकते यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी। फिल्म काफी शानदार है जो फर्स्ट हाफ में ही आपका दिल जीत लेंगी और सेकंड हाफ आते आते आप इसके दीवाने हो जायेंगे। आप इस फिल्म को प्राइम वीडियो पर देख सकते है।


5. Manjummel Boys

South Indian Thriller Movie 2024

यह एक सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म है जिसकी कहानी कुछ दोस्तों के एक समूह के इर्द गिर्द घूमती है यह सभी दोस्त तमिलनाडु के एक हिल पर एडवेंचर करने के लिए जाते है लेकिन कुछ पल बाद उनका यह एडवेंचर मौत के खेल में बदल जाता है और सभी अपनी जान बचाने के लिए संघर्ष करते नजर आते है। फिल्म की कहानी काफ़ी शॉकिंग है जो आपके रोंगटे खड़े कर देगी। इतना ही नही फिल्म का क्लाइमेक्स आपको रातभर सोने नहीं देगा।

Tags

Top Post Ad

Below Post Ad